Header Ads

यहां निकली कई पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

यहां निकली कई पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

himachal-pradesh-board-of-school-education-invites-job-application-for-apprentices-clerk

हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन ने ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए नौकरी के अवसर निकाले हैं। बोर्ड ने 113 ट्रेनी क्लर्क पद के लिए आवेदन मांगे हैं।
अगर आप भी सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन ने ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए नौकरी के अवसर निकाले हैं। बोर्ड ने 113 ट्रेनी क्लर्क पद के लिए आवेदन मांगे हैं।[post_ads]
भर्ती में आरक्षण के नियमानुसार आवेदकों को आवेदन फीस, उम्र सीमा में छूट दी जाएगी। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

पद का नाम- ट्रेनी क्लर्क

पदों की संख्या- 113 पद

पे स्केल- 6000 रुपये

योग्यता- भर्ती में आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना आवश्यक है।

आयु सीमा- भर्ती में 18 से 43 साल तक के उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्र का निर्धारण 9 फरवरी 2016 के आधार पर किया जाएगा।

जॉब लोकेशन- चयनित उम्मीदवारों को धर्मशाला में काम करना होगा।

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट और व्यक्तिगत इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जाएगा।

आवेदन फीस- भर्ती में आवेदन करने के लिए आवेदकों को फीस का भुगतान करना होगा। वहीं जनरल उम्मीदवारों को 600 रुपये जबकि एससी, एसटी, ओबीसी, दिव्यांग उम्मीदवारों को 400 रुपये फीस का भुगतान करना होगा। इस फीस का भुगतान चालान या नेट बैंकिंग या एनईएफटी के माध्यम से फीस का भुगतान किया जाएगा।
[post_ads_2]
कैसे करें अप्लाई- अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट www.hpbose.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
जरुरी तारीखें-
  • ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत- 21 जनवरी 2017
  • ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 9 फरवरी 2017

No comments

Powered by Blogger.