Header Ads

इस राज्य के बिजली विभाग में निकली 10वीं पास के लिए भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

इस राज्य के बिजली विभाग में निकली 10वीं पास के लिए भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

mp-electricity-board-invites-job-application-post-testing-assistant

मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण लिमिटेड ने बेरोजगारों युवाओं के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें 475 टेस्टिंग असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

अगर आप 10वीं पास कर चुके हैं तो आपके पास नौकरी पाने का अच्छा अवसर है। मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण लिमिटेड ने बेरोजगारों युवाओं के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें 475 टेस्टिंग असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।
इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को कान्ट्रेक्ट के आधार पर नियुक्त किया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों को आरक्षण के नियमों के अनुसार आवेदन फीस, आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-
[post_ads]
पद का नाम- टेस्टिंग असिस्टेंट

पदों की संख्या- 475 पद

पे स्केल- 18813 रुपये

योग्यता- इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास होना आवश्यक है और उम्मीदवार को आईटीआई किया होना आवश्यक है।

आयु सीमा- इस पद के लिए न्यूनतम 18 साल और अधिकतम 40 साल तक के उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस आयु का निर्धारण 1 जनवरी 2017 के आधार पर किया जाएगा।

जॉब लोकेशन- भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में काम करना होगा।

आवेदन फीस- भर्ती में आवेदन करने के लिए मध्य प्रदेश से बाहर के रहने वाले उम्मीदवारों और जनरल व ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1500 रुपये फीस का भुगतान करना होगा और मध्य प्रदेश के रहने वाले एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये फीस का भुगतान करना होगा। बता दें कि फीस का भुगतान एमपी ऑनलाइन कियोस्क से किया जाना है।

कैसे करें अप्लाई- अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो आप वेबसाइट www.mpcz.co.in या www.mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
[post_ads_2]
जरुरी तारीखें-
  • ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत- 25 जनवरी 2017
  • ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 12 फरवरी 2017

No comments

Powered by Blogger.